You are currently viewing जालंधर के बाद इस जिले में फूटा कोरोना बम, SHO समेत 35 नए केस मिले पॉजिटिव, लुधियाना में दो मरीजों ने तोड़ा दम

जालंधर के बाद इस जिले में फूटा कोरोना बम, SHO समेत 35 नए केस मिले पॉजिटिव, लुधियाना में दो मरीजों ने तोड़ा दम

 

अमृतसर: पंजाब में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना का सबसे ज्यादा प्रकोप जालंधर और अमृतसर में देखने को मिला है। जालंधर में जहां 47 केस सामने आए है वहीं अब अमृतसर में 35 नए केसों की पुष्टि हुई है जिसमें एसएचओ रामबाग के अलावा 2 पुलिसकर्मी भी शामिल है।

 

 


अमृतसर में अब कोरोना रोगियों की संख्या 808 से पार हो चुकी है, जिनमें से 523 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं, जबकि 254 मरीज अभी भी अस्पतालों में उपचाराधीन हैं तथा 31 मरीजों की मौत हो चुकी है। सेहत विभाग अनुसार आज जो नए मामले सामने आए हैं उनमें 28 वह हैं जो कम्युनिटी से सामने आए हैं जबकि 7 मरीज वह हैं जो पॉजीटिव मरीजों के संपर्क वाले हैं।

 

 

लुधियाना में दो की मौत
लुधियाना में कोरोना वायरस से एक दिन में दो लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, एक मरीज सतगुरू प्रताप सिंह अस्पताल जबकि दूसरा फोर्टिस अस्पताल लुधियाना में भर्ती था। एसपीएस अस्पताल के एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि जोगिंदर सिंह नाम का मरीज 19 जून को भर्ती हुआ था जिसकी मौत हो गई जबकि दूसरा फोर्टिस अस्पताल लुधियाना में दाखिल था।

 

 

 

उन्होंने आगे बताया कि डॉक्टरी जांच के दौरान मृतक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। मृतक की उम्र 70 के करीब थी और वह लुधियाना शहर के शिवपुरी इलाके का रहने वाला था। इस तरह दूसरे मरीज की हुई मौत के बारे में फोर्टिस अस्पताल के एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया की बीती रात अस्पताल में जमालपुर की बेअंत कॉलोनी से संबंधित 63 वर्षीय राकेश कुमार गर्ग नाम के एक मरीज की गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया था पर वह एमरजेंसी वार्ड में ही थोड़े समय बाद दम तोड़ गया।

 

 

 

 

? भारत के प्रसिद्ध MD आयुर्वेदा डॉक्टर ने बताया कैसे करें कुछ ही दिनों में शुगर को कंट्रोल – शुगर के मरीज अवश्य देखें VIDEO?