You are currently viewing कोरोना वायरस: अमृतसर में मिले तीन संदिग्ध मरीज, आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती

कोरोना वायरस: अमृतसर में मिले तीन संदिग्ध मरीज, आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती

अमृतसर: कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस के प्रभावित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अब अमृतसर एयरपोर्ट से तीन संदिग्ध मामले सामने आए है जिन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती करवाया गया है। इनमें से एक ऑस्ट्रेलियन दंपती है। तीसरा यात्री दुबई से अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचा था। हवाई अड्डे में थर्मल स्कैनर जांच के बाद उसने बुखार होने की शिकायत थी। अब जीएनडीएच के आइसोलेशन वॉर्ड में कोरोना वायरस के छह संदिग्ध मरीज दाखिल हैं। रविवार को तीनों मरीजों के सैंपल जांच के लिए एम्स भेजे गए। उनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

सिविल सर्जन डॉ. प्रभदीप कौर ने बताया की अस्पताल में दाखिल होशियारपुर निवासी पिता-पुत्र की हालत अब सामान्य है। कोरोना वायरस की चपेट में आए ये दोनों इटली से 4 मार्च को अमृतसर पहुंचे थे। बुखार होने पर इन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में दाखिल करवाया गया था। इनके सैंपल एम्स भेजे गए थे जहां कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।

दोनों का एक सैंपल नेशनल वायरोलॉजी लैब पुणे भेजा गया है। इसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। डॉ. प्रभदीप कौर का कहना है कि कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की पहचान के बारे में मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी जाएगी। उन्होंने मीडिया से अपील की कि वह आइसोलेशन वॉर्ड की तरफ जाने से गुरेज करें।