You are currently viewing Corona Update: देश में तीसरे दिन भी कोरोना के नए मामलों की संख्या 1 लाख से कम, 1.48 लाख से ज्यादा मरीजों ने दी कोरोना को मात

Corona Update: देश में तीसरे दिन भी कोरोना के नए मामलों की संख्या 1 लाख से कम, 1.48 लाख से ज्यादा मरीजों ने दी कोरोना को मात

नई दिल्ली: देश में लगातार तीसरे दिन बुधवार को कोरोना के रोजाना मामले एक लाख से कम रहे। हालांकि, इनमें थोड़ी बढ़ोतरी जरूर रिकॉर्ड की गई। देश में पिछले 24 घंटों में 93,828 नए संक्रमित पाए गए। इस दौरान 1 लाख 48 हजार 951 लोगों ने कोरोना को मात दी। देश में संक्रमण के घटते मामलों के बीच एक चिंता वाली बात यह है कि अब भी 15 राज्यों में संक्रमण दर 5% से ज्यादा है।

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन के मुताबिक, अगर संक्रमण दर 5% से ज्यादा है, तो हालात नियंत्रित नहीं कहे जा सकते हैं। देश में फिलहाल गोवा, केरल, नगालैंड, मेघालय, तमिलनाडु, सिक्किम, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, मणिपुर, कर्नाटक, पुड्डुचेरी, मिजोरम, लक्षद्वीप और महाराष्ट्र में संक्रमण दर 5% से ऊपर बनी हुई है।

Corona Update: Even on the third day in the country, the number of new cases of corona is less than 1 lakh, more than 1.48 lakh patients beat Corona.