You are currently viewing CM भगवंत मान ने लुधियाना में ‘स्कूल ऑफ एमिनेंस’ का किया उद्घाटन, यहां बच्चों को मिलेगी ये खास सुविधा

CM भगवंत मान ने लुधियाना में ‘स्कूल ऑफ एमिनेंस’ का किया उद्घाटन, यहां बच्चों को मिलेगी ये खास सुविधा

लुधियाना: आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार को लुधियाना में स्कूल ऑफ एमिनेंस का उद्घाटन किया। सीएम भगवंत मान ने कहा कि यह पंजाब का पहला सरकारी स्कूल होगा जिसमें स्विमिंग पूल की सुविधा होगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि चंडीगढ़ रोड स्थित स्कूल ऑफ एमिनेंस आधुनिक सुविधाओं से लैस है। इस विद्यालय में 22 क्लास रूम बनाए गए हैं। प्रिंसिपल के लिए एक कमरा और स्टाफ रूम तैयार किया है। 4 साइंस लैब के अलावा एक कंप्यूटर लैब का भी निर्माण किया गया है। विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेल सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लॉन टेनिस, हैंडबॉल, वॉलीबॉल और बास्केटबॉल के मैदान भी तैयार किए गए हैं।

लुधियाना में स्कूल का उद्घाटन करने के बाद सीएम मान और अरविंद केजरीवाल यहां कारोबारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनका अमृतसर में कारोबारियों से मुलाकात का भी कार्यक्रम है। शनिवार रात लुधियाना पहुंचे केजरीवाल ने होटल में विधायकों और पार्टी नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव पर चर्चा की।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

CM Bhagwant Mann inaugurated ‘School of Eminence’ in Ludhiana, children will get this special facility here