You are currently viewing मातम में बदली शादी की खुशियां, घर लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत- 3 घायल

मातम में बदली शादी की खुशियां, घर लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत- 3 घायल

अंबाला: अंबाला के मुलाना इलाके में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब शादी से लौट रहे पांच दोस्तों की कार ट्रक से टकरा गई और दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में तीन दोस्त गंभीर रुप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

 

जानकारी के मुताबिक रेलवे कॉलोनी निवासी विनोद अपनी कार में दोस्त मेहरमपुर अरुण कुमार, अंबाला के मंडेबरी निवासी विजय कुमार, मोहित व अनिल कुमार गांव कालपी में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। शादी के बाद वो वापस घर जा रहे थे।

रास्ते में अंबाला जगाधरी रोड मुलाना के पास उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहित कुमार व अनिल कुमार के रूप में हुई है। जबकि, विनोद कुमार, अरुण कुमार व विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हैं।

 

 

राहगीरों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की भी आंखे उस वक्त बंद हो गई थी। तेज रफ्तार ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी और उसके बाद वह कार को कई दूर तक घसीटता ले गया। हादसे के बाद कार से किसी तरह से घायलों को निकाला गया और एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा।

इस संबंध जगाधरी की रेलवे कालोनी निवासी विनोद कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।