You are currently viewing World Cup 2023 हारकर छलका कप्तान रोहित शर्मा का दर्द, हार के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार

World Cup 2023 हारकर छलका कप्तान रोहित शर्मा का दर्द, हार के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली: टीम इंडिया का एक बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। हार के बाद टीम इंडिया के कई ख‍िलाड़ी दुखी नजर आए, रोहित मैदान से जाते वक्त इमोशनल हो गए। रोहित और टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चेहरे के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के चेहरों पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी चूकने की निराशा साफ नजर आई।

खिताबी मुकाबले में हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा, आज परिणाम हमारे पक्ष में नहीं गया हमें पता है कि हम अच्छा नहीं खेले बावजूद इसके मुझे अपनी टीम पर गर्व है। ईमानदारी से कहूं तो अगर हम 20-30 रन और बना पाते तो अच्छा होता। जब केएल राहुल और विराट बल्लेबाज कर रहे थे उस वक्त हम 270 से 280 रन के आसपास पहुंचने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन हम लगातार विकेट खोते गए जिसका खामियाजा हमें उठाना पड़ा।

रोहित ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत के बारे में कहा, ऑस्ट्रेलिया ने तीन विकेट खोने के बाद बड़ी साझेदारी की। बोर्ड पर 240 रन के लक्ष्य को बचाव करते हुए हम शुरुआती विकेट चाहते थे और हमने हासिल भी किए लेकिन ऑस्ट्रेलिया की जीत का श्रेय ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन को जाता है। इन दोनों ने बड़ी साझेदारी करके हमें खेल से पूरी तरह बाहर कर दिया। हम मैदान पर जो कर सकते थे सबकुछ किया।

रोहित ने पिच के बारे में कहा, मुझे लगा कि रोशनी में बल्लेबाजी के लिए विकेट बेहतर था। हम जानते थे कि रोशनी में बल्लेबाजी करना आसान होगा लेकिन हम इसे कोई बहाना नहीं बनाना चाहते। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सके। हमारे तेज गेंदबाजों ने शुरुआत में तीन विकेट दिलाए लेकिन एक विकेट हम और ले पाते तो कहानी कुछ और होती। लेकिन जीत का श्रेय हेड और लाबुशेन को जाता है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Captain Rohit Sharma’s pain after losing World Cup 2023, held him responsible for the defeat