You are currently viewing आर-पार की लड़ाई के मूड में कैप्टन, बोले- सिद्धू पंजाब प्रधान है तो पार्टी से निकाल दें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

आर-पार की लड़ाई के मूड में कैप्टन, बोले- सिद्धू पंजाब प्रधान है तो पार्टी से निकाल दें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता

जालंधर (PLN – Punjab Live News) पंजाब की राजनीति में तख्तापलट हो गया है। चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम बनते ही कैप्टन अमरिंदर सिंह के सभी करीबी अधिकारियों को अहम पदों से हटा दिया है। इन सब के बीच अब कैप्टन अमरिंदर सिंह भी आर-पार की लड़ाई के मूड में दिख रहे हैं। कैप्टन ने नवजोत सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि सिद्धू मूर्ख, जोकर और ड्रामेबाज है। कैप्टन ने कहा कि सिद्धू पार्टी के प्रदेश प्रधान हैं, वे मुझे कांग्रेस पार्टी से निकाल भी दें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

वहीं, इस विवाद में सिद्धू ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर पार्टी के फैसले पसंद नहीं है तो पार्टी छोड़ सकते हैं।कैप्टन ने कहा कि कश्मीर बॉर्डर पर हमारे सैकड़ों जवान शहीद होते हैं और जख्मी होते हैं। जो आर्मी चीफ हमारे जवानों को मारने का हुक्म देता है, वह सिद्धू का दोस्त है।

कैप्टन ने कहा कि मेरी भी जान-पहचान है, लेकिन मैं किसी से नहीं मिलता। राष्ट्रीय सुरक्षा से ऊपर मेरे लिए कुछ नहीं। कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि सिद्धू पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि सिद्धू सिर्फ ड्रामा करके लोगों को इकट्‌ठा कर सकते हैं, लेकिन वोट नहीं ला सकते।

captain amarinder singh said if sidhu is the head of the party then throw him out of the party