You are currently viewing 5 बहनों के भाई की सड़क हादसे में मौत, पिता की हालत गंभीर, ओवरलोड टिप्पर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

5 बहनों के भाई की सड़क हादसे में मौत, पिता की हालत गंभीर, ओवरलोड टिप्पर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

अजनाला: आज तड़के अजनाला शहर में राधा स्वामी सतसंग भवन के नजदीक एक तेज रफ्तार ओवरलोड टिप्पर की चपेट में बाइक सवार पिता-पुत्र आ गए। जिसमें बेटे की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना अजनाला के एएसआई रणजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलप्रीत सिंह और उसका पिता सुखदेव सिंह वासी अवान नजदीक लग्घुवाल अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अजनाला में सब्जी लेने जा रहे थे। इस दौरान जब वह राधा स्वामी भवन के नजदीक पहुंचे तक अमृतसर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ओवरलोड टिप्पर ने टक्कर मार दी।

 

 

उन्होंने बताया कि दिलप्रीत सिंह के ज्यादा चोटें लगने के कारण उनकी मौत हो गई जबकि सुखदेव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका अमृतसर के अस्पताल में उपचार जारी है। सिविल अस्पताल अजनाला में मृतक के चाचा साबा ने जानकारी देते हुए बताया कि दिलप्रीत सिंह पांच बहनों का इकलौता भाई था जो कि मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता था। अब घर में कमाने वाला कोई भी व्यक्ति नहीं रह गया। उन्होंने पुलिस विभाग के उच्च अधिकारों ने मांग की है कि टिप्प चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।