You are currently viewing सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा अपडेट, सामने आया जालंधर कनेक्शन

सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा अपडेट, सामने आया जालंधर कनेक्शन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग का मामला पंजाब के जालंधर से जुड़ा है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने बिहार के पश्चिम चंपारण निवासी सागर पाल (21) और गुजरात निवासी विक्की गुप्ता (24) को गिरफ्तार किया है।

सागर पाल के पिता जोगिंदर शाह ने कहा- उन्हें सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली कि उनका बेटा सलमान खान के घर पर शूटिंग करके आया है। मुझे खुद आश्चर्य है कि वह जालंधर की बजाय मुंबई कैसे पहुंच गया। वह काफी समय से जालंधर में रह रहे हैं। वह मजदूरी करता था।

सागर के परिवार से मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस की टीम पूछताछ कर चुकी है। सागर के परिवार के किसी भी सदस्य को गिरफ्तार नहीं किया गया। पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि सागर का पूरा परिवार मजदूर है। पूरा परिवार मजदूरी करके गुजारा करता है।

जोगिंदर शाह का बयान सामने आने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने जालंधर पुलिस से संपर्क किया है। हालांकि, इस संबंध में किसी अधिकारी ने कोई बयान नहीं दिया है क्योंकि मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों से पता चला है कि सागर पहले जालंधर में थे। जालंधर में ही वह किसी तीसरे व्यक्ति के माध्यम से लॉरेंस गिरोह के संपर्क में आया। इसलिए मुंबई पुलिस इस मामले में जालंधर से जानकारी जुटा रही है।

Big update in Salman Khan firing case, Jalandhar connection revealed