You are currently viewing जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता- दो मुठभेड़ में जैश के चार और लश्कर का एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता- दो मुठभेड़ में जैश के चार और लश्कर का एक आतंकी ढेर

श्रीनगर (PLN-Punjab Live News) कश्मीर के बडगाम और पुलवामा जिलों में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में एक पाकिस्तानी नागरिक सहित पांच आतंकवादी मारे गए। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के नायरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकवादी मारे गए, जबकि लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी चरार-ए-शरीफ में एक अन्य मुठभेड़ में मारा गया।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर जोन विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, “पाकिस्तान प्रायोजित प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर और जैश के पांच आतंकवादी पिछले 12 घंटों में दो मुठभेड़ में मारे गए। मारे गए लोगों में जैश कमांडर आतंकवादी जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है। हमारे लिए यह बड़ी सफलता है।”

मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। शनिवार को पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने नायरा इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू किया।

Big success for security forces in Jammu and Kashmir four Jaish and one Lashkar terrorist killed in two encounters