You are currently viewing बड़ी खबर: खुफिया एजेंसियों का अलर्ट- किसान आंदोलन पर ISI की बुरी नजर, प्रदर्शनकारियों को भड़काकर हिंसा फैलाने की साजिश

बड़ी खबर: खुफिया एजेंसियों का अलर्ट- किसान आंदोलन पर ISI की बुरी नजर, प्रदर्शनकारियों को भड़काकर हिंसा फैलाने की साजिश

नई दिल्ली: खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को सचेत किया है। पाकिस्तान स्थित इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के प्रतिनिधि किसान आंदोलन को नुकसान पहुंचाने की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, ISI किसानों को भड़काकर हिंसा फैलाने की कोशिश भी कर सकता है।

बता दें कि आज 26 जून को किसानों का देशव्यापी प्रदर्शन है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस और अन्य संबंधित एजेंसियों को इससे संबंधित एक पत्र भेजा गया है। पत्र मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से कुछ मेट्रो स्टेशन भी शनिवार को कुछ घंटों के लिए बंद रखा गया है।

पत्र में उल्लेख किया गया है कि मेट्रो स्टेशनों के बाहर सुरक्षाबल तैनात किए जाएंगे। गौरतलब है कि एहतियात के तौर पर और कानून-व्यवस्था की स्थिति में किसी भी तरह की गड़बड़ी से बचने के लिए, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने शनिवार को तीन मेट्रो स्टेशनों- विश्वविद्यालय, सिविल लाइंस और विधानसभा को सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक बंद रखने का फैसला किया है। दिल्ली पुलिस की सलाह पर यह कदम उठाया गया है, जिसने सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए हैं।शनिवार को दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों में प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ कई किसान समूहों के भी शामिल होने की उम्मीद है।

Big news: Alert of intelligence agencies – ISI’s evil eye on farmers’ movement, conspiracy to spread violence