You are currently viewing जालंधर में थाने के पास चोरी की बड़ी वारदात, बैटरी गोदाम का शटर तोड़कर लाखों की नई इन्वर्टर-बैटरियां उड़ा ले गए चोर

जालंधर में थाने के पास चोरी की बड़ी वारदात, बैटरी गोदाम का शटर तोड़कर लाखों की नई इन्वर्टर-बैटरियां उड़ा ले गए चोर

जालंधर: जालंधर में चोरों के अंदर पुलिस का खौफ मानों खत्म सा हो गया है। चोरी की वारदातों को अंजाम देने से पहले चोर जरा सा भी नहीं कतराते। ताजा मामला बस्ती बावा खेल से सामने आया है जहां इन्वर्टर बैटरी के गोदाम का शटर तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि चोरों ने इस वारदात को थाना बस्ती बावा खेल से महज 200 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया।

मान बैटरी हाउस के मालिक बंटी ने बताया कि इस वारदात में उनका करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि शनिवार सुबह साथी दुकानदार राजा फर्नीचर के मालिक ने फोन कर सूचित किया कि उनके गोदाम का शटर टूटा हुआ है। जिसके बाद वह तुरंत मौके पर पहुंचे। जहां अंदर जाकर देखा तो पता चला कि चोर नई बैटरियों सहित अन्य सामान चोरी कर अपने साथ ले गए।

बंटी ने बताया कि आरोपियों ने सब्बल (लोहे की रॉड) से गोदाम का शटर तोड़ा था। आरोपी वारदात करने चौपहिया वाहन पर सवार होकर आए थे। जो एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिखाई दे रहे हैं। पीड़ित के मुताबिक उक्त आरोपी गोदाम के अंदर से बैटरियों सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं।

मान बैटरी हाउस के मालिक बंटी ने मामले की शिकायत थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को लिखित में दे दी है। क्राइम सीन पर पहुंचे बस्ती बावा खेल के ASI जगदीश ने कहा कि पुलिस ने एरिया के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big incident of theft near the police station in Jalandhar, thieves broke the shutter of the battery warehouse and took away new inverter batteries worth lakhs.