You are currently viewing World Cup से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, बाहर हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज

World Cup से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, बाहर हो सकता है ये धाकड़ बल्लेबाज

नई दिल्ली: बीसीसीआई सूत्र ने दावा किया है कि आईसीसी विश्व कप 2023 में भारत के शुरुआती मैच से पहले शुभमन गिल अस्वस्थ हैं और डेंगू से पीड़ित हैं।

इस जानकारी के सामने आने के बाद से ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या टीम इंडिया के पहले मुकाबले में गिल खेलेंगे या नहीं? भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में गिल के खेलने पर संदेह बना हुआ है। वो पहले मुकाबले में प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं।

शुभमन गिल के बीमार होने की जानकारी भारतीय टीम के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। बीते कुछ दिनों से भारत के दमदार बल्लेबाज शुभमन गिल का फॉर्म देखकर ये माना जा रहा था कि विश्वकप में भी उनका बल्ला आग उगलता नजर आएगा।

मगर पहले मुकाबले में ऐसा शायद ही देखने को मिले। टीम इंडिया और खास तौर पर कप्तान रोहित शर्मा के लिए ये काफी बुरी खबर होगी।

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो चुकी है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। पिछले विश्व कप की फाइनलिस्ट न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को इस मुकाबले में करारी शिकस्त दी।

न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से जीत हासिल कर अंग्रेजों ने धूल चटा दी। देखना होगा कि शुभमन गिल कब तक स्वस्थ्य होते हैं और अपने बल्ले का जलवा दिखाते हैं। बता दें, गिल पहली बार आईसीसी वनडे विश्वकप का हिस्सा हैं, उन्होंने इसके लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Big blow to Team India before the World Cup this powerful batsman may be out