You are currently viewing BJP को बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले इस क्रिकेटर ने किया राजनीति छोड़ने का ऐलान; ये बताई वजह

BJP को बड़ा झटका, लोकसभा चुनाव से पहले इस क्रिकेटर ने किया राजनीति छोड़ने का ऐलान; ये बताई वजह

नई दिल्ली: बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने राजनीति को छोड़ने का फैसला किया है। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के लोकसभा सांसद गंभीर ने सोशल मीडिया प्लेटफोर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा, मैंने माननीय पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा अनुरोध किया है, मुझे मेरे राजनीतिक कर्तव्यों से मुक्त करें ताकि मैं अपनी आगामी क्रिकेट प्रतिबद्धताओं पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। मैं माननीय प्रधानमंत्री जी को हृदय से धन्यवाद देता हूँ। माननीय एचएम अमितशाह जी को भी धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर दिया। जय हिन्द!

Will Take Action Against Gautam Gambhir Foundation For Unauthorized Stock  Of Covid Medicines: Drug Controller Informs Delhi High Court

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर
भारतीय जनता पार्टी से सांसद गंभीर 2019 में राजनीति में शामिल हुए जब उन्होंने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव जीता। दो विश्व कप विजेता भारतीय टीमों के सदस्य, गंभीर को इस महीने के अंत में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मेंटर के रूप में देखा जाएगा।

लोकसभा 2024 चुनावों के लिए टिकट नहीं मिल सकता
गंभीर ने राजनीति छोड़ने का फैसला उन रिपोर्टों के बाद लिया है जिसमें दावा किया गया था कि उन्हें लोकसभा 2024 चुनावों के लिए टिकट नहीं मिल सकता। 2019 में उन्होंने पूर्वी दिल्ली सीट 6,95,109 वोटों के भारी अंतर से जीती थी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big blow to BJP this cricketer announced to leave politics before Lok Sabha elections; This is the reason given ​