You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का बड़ा एक्शन, 2 किलो अफीम समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस का बड़ा एक्शन, 2 किलो अफीम समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में 2 किलोग्राम अफीम के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट ने नशे की समस्या को रोकने के लिए कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि इसके तहत मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए शहर भर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने लाहौरिया गुरुद्वारा साहिब, 120 फीट रोड, सूर्या एन्क्लेव जालंधर में नाकाबंदी की हुई थी।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस पार्टी को दो लोग काजी मंडी की तरफ से आते दिखे। उन्होंने कहा कि उनकी गतिविधियों पर संदेह होने पर पुलिस ने उनकी पहचान के बारे में पूछताछ की और गहन तलाशी ली। एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों आरोपियों की पहचान बलवंत कुमार पुत्र केदार सिंह निवासी झारखंड और बिमली देवी निवासी झारखंड के रूप में की है। तलाशी दौरान दोनों से 1- 1 किलो अफीम, कुल 2 किलो बरामद की हैं।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ रामा मंडी जालंधर में एफआईआर 73 दिनांक 18 मार्च एनडीपीएस एक्ट 18-61-85 के तहत मामला दर्ज कर लिया। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पुलिस को अभी तक कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं मिली है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर संदीप शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Big action by Jalandhar Commissionerate Police, two people arrested along with 2 kg opium