You are currently viewing बीच सड़क लड़कियों का ‘गैंगवार’, देखते ही देखते चलने लगे लात-घूंसे और बेल्ट, देखने वाला हर कोई हैरान

बीच सड़क लड़कियों का ‘गैंगवार’, देखते ही देखते चलने लगे लात-घूंसे और बेल्ट, देखने वाला हर कोई हैरान

कटिहारः क्या आपने लड़कियों का गैंगवार सुना है या फिर देखा है, ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। लेकिन, आज हम आपको लड़कियों के गैंगवार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। घटना बिहार के कटिहार की है।

बताया जा रहा है कि जिले के दुर्गा स्थान चौक के पास लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर आपस में भिड़ंत हो गई। मामला इतना गरमाया कि लात-घूंसे और बेल्ट तक चलने लगे। इस हादसे में कुछ लड़कियों को चोटें भी आई है। रिपोर्ट के अनुसार, सभी लड़कियां एक कोचिंग की छात्रा हैं। पढ़ाई के बाद जैसे ही लड़कियां कोचिंग से निकलीं दो लड़कियों के बीच बहस शुरू हो गई। बहस करते-करते बात हाथपाई तक पहुंच गई और गैंगवार शुरू हो गया। जमकर लात-घूंसे और बेल्ट चलने लगे। इतना ही नहीं लड़कियां जमकर गाली-गलौज भी कर रही थीं। वहीं, कुछ समय बाद कुछ राहगीरों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। इस दौरान कुछ लड़कियों को चोटें भी आईं, जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया।

इधर, इस मामले को लेकर कोचिंग संचालक का कहना है कि लड़कियों के बीच कोई विषय को लेकर पिछले कुछ समय से तनाव चल रहा था, जिसके कारण ये लड़ाई है। हालांकि, इसे लेकर अब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। लेकिन, चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस लड़ाई को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। साथ ही लोग जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। लेकिन, जिसने भी इस गैंगवार को देखा वह देखता ही रह गया।