You are currently viewing Swami Mohan Dass Model School में धूमधाम से मनाई गई बैसाखी, विद्यार्थियों के लिए किया गया टैलेंट हंट का आयोजन

Swami Mohan Dass Model School में धूमधाम से मनाई गई बैसाखी, विद्यार्थियों के लिए किया गया टैलेंट हंट का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा): स्वामी मोहन दास मॉडल स्कूल ने हाल ही में बैसाखी के शुभ अवसर को उत्साह और उमंग के साथ मनाया। बीते शुक्रवार को आयोजित उत्सव में सांस्कृतिक विरासत और कलात्मक कौशल का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण प्रदर्शित हुआ, जिसने सभी उपस्थित लोगों पर एक अमिट छाप छोड़ी।

किंडरगार्टन के छात्रों ने उस समय सुर्खियां बटोरीं जब वे पंजाबी लोक पोशाक में खुशी और मासूमियत बिखेरते हुए कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे थे। गुरुद्वारे की उनकी यात्रा ने बैसाखी के महत्व के बारे में उनकी समझ को और समृद्ध किया, उनमें आध्यात्मिकता और सांप्रदायिक सद्भाव के मूल्यों को स्थापित किया।

कक्षा I से XII तक के विद्यार्थियों के लिए एक टैलेंट हंट का आयोजन किया गया, जिसमें उनकी विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया गया। विद्यार्थियों के एकल और समूह नृत्य प्रदर्शन ने दर्शकों को अपनी ऊर्जा और रचनात्मकता से मंत्रमुग्ध कर दिया, जो संपूर्ण विकास के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

स्कूल की मुख्याध्यापिका श्रीमती जतिंदर कौर मान ने बैसाखी समारोह को शानदार बनाने के लिए सभी प्रतिभागियों, अभिभावकों और शुभचिंतकों का आभार व्यक्त किया।

Baisakhi celebrated with pomp in Swami Mohan Dass Model School