You are currently viewing ‘भोलेनाथ विवाद’ पर रैपर बादशाह ने मांगी माफी, महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने लगाई थी लताड़

‘भोलेनाथ विवाद’ पर रैपर बादशाह ने मांगी माफी, महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने लगाई थी लताड़

नई दिल्ली: बादशाह के गाने ‘सनक’ पर विवाद बढ़ता देखकर रैपर ने सोशल मीडिया पोस्ट करके इस पूरे मामले पर माफी मांग ली है। रैपर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कभी अनजाने में भी किसी की भावनाएं आहत करने के बारे में नहीं सोच सकते हैं, लेकिन फिर भी क्योंकि उनके गाने से कुछ लोगों के सेंटीमेंट हर्ट हुए हैं तो ऐसे में वह अपने गाने के उन लिरिक्स को बदलने जा रहे हैं जिन पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है।

बादशाह ने अपनी पोस्ट में लिखा, मेरी जानकारी में आया है कि मेरी हालिया रिलीज में से एक ‘सनक’ ने कुछ लोगों की भावनाएं आहत की हैं। मैं कभी भी जानबूझकर या अनजाने में किसी को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा। मैं अपनी आर्टिस्टिक क्रिएशन्स और म्यूजिकल कंपोजिशन्स को बहुत ईमानदारी और उत्साह के साथ आप तक पहुंचाता हूं मेरे फैंस। हालिया घटना के बाद मैंने इस बारे में ठोस कदम उठाते हुए अपने गाने के कुछ हिस्सों को बदला है और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर नए वर्जन के साथ पुराने वर्जन को बदल दिया है ताकि कोई और इससे आगे आहत ना हो। मैं उन सभी लोगों के दिल से माफी मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में ठेस पहुंचाई है।  

रैपर बादशाह के गाने पर विवाद की वजह के बारे में बात करें तो पिछले दिनों उनका गाना ‘सनक’ रिलीज हुआ था। सॉन्ग में उन्होंने महादेव (भोलेनाथ) के नाम का इस्तेमाल किया है जिस पर महाकालेश्वर मंदिर के एक पुजारी ने बादशाह को लताड़ा। मध्य प्रदेश, उज्जैन के इस पुजारी ने महादेव के नाम का इस्तेमाल कुछ अन्य आपत्तिजनक शब्दों के साथ करने के लिए बादशाह को घेरा, उन्होंने कहा कि गाने में बदलाव नहीं करने पर वो उनके खिलाफ FIR करवाएंगे।

Badshah apologized on the ‘Bholenath controversy’ said this to the people