You are currently viewing पंजाब में शादी वाले घर पर हमला, हमलावरों ने की फायरिंग, बरसाए ईंट-पत्थर; रिश्तेदारों ने भागकर बचाई जान

पंजाब में शादी वाले घर पर हमला, हमलावरों ने की फायरिंग, बरसाए ईंट-पत्थर; रिश्तेदारों ने भागकर बचाई जान

होशियारपुर: दो साल पुराने हत्या का प्रयास केस में गवाही देने वाले परिवार को उस समय महंगा पड़ गया जब करीब एक दर्जन से अधिक हमलावरों ने उनके घर पर हमला बोल दिया। जिस घर पर हमला हुआ, उस घर में 11 मार्च की शादी थी। पहले तो घर के बाहर ईंट-पत्थर बरसाए गए, फिर घर के अंदर घुसकर तेजधार हथियारों से सामान तोड़ा। इस दौरान आरोपियों ने घर में हवाई फायरिंग भी की। मामला होशियारपुर के कस्बा टांडा उड़मुड़ का है।

घटना में दूल्हा और उसके पिता जख्मी हुए हैं। परिवार ने हमला करने का आरोप गांव के ही रहने वाले सुरजीत सिंह और उनके बेटे मंदीप सिंह, दलवीर सिंह, अमरीक सिंह, गुरनेक सिंह और मनदीप सिंह पर लगाया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी पर हुए जानलेवा हमले को लेकर उन्होंने कोर्ट में गवाही दी। जिसके चलते वह उनके साथ रंजिश रखते थे। थाना टांडा की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

टांडा उड़मुड़ के गांव रानी पिंड के रहने वाले जसविंदर सिंह ने पुलिस से कहा कि उनके घर में बेटे मनिंदर सिंह की शादी थी। इसी के चलते घर में काफी मेहमान आए हुए थे। बीते दिन रोजाना की तरह पूरा परिवार घर के आंगन में बैठा हुआ था। शाम करीब साढ़े 6 बजे एक दर्जन हमलावरों ने पत्थराव शुरू कर दिया। घटना के वक्त परिवार घर के आंगन मे बैठकर शादी में मिला शगुन गिन रहा था।

इस दौरान रिश्तेदारों ने भागकर अपनी जान बचाई। ​​​​​​​जसविंदर सिंह के बयानों के आधार पर टांडा थाना पुलिस ने सुरजीत सिंह, मंदीप सिंह, दलवीर सिंह, अमरीक सिंह, गुरनेक सिंह, मनदीप सिंह, मनदीप के साले सहित 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Attack on wedding house in Punjab, attackers opened fire, pelted bricks and stones; Relatives saved their lives by running away