You are currently viewing शादी में वेट्रेस ने सास के कपड़े पर गिराई सब्जी, तो बहू ने खुशी के मारे दें दिए साढ़े 7 हजार रुपये

शादी में वेट्रेस ने सास के कपड़े पर गिराई सब्जी, तो बहू ने खुशी के मारे दें दिए साढ़े 7 हजार रुपये

नई दिल्लीः सभी रिश्तों में सबसे अनूठा रिश्ता माना जाता है सास और बहू का। इस खट्टे-मीठे रिश्ते में प्यार भी होता है और झगड़ा भी। हालांकि, कुछ मामले काफी गंभीर रूप ले लेते हैं, दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते। ब्रिटेन से एक ऐसा ही दिलचस्प मामला सामने आया है।

दरअसल, घटना ब्रिटेन की एक शादी की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, समारोह में सबको खाना सर्व करने वाली वेट्रेस से एक गलती हो गई। उसके हाथ से फिसलकर सब्जी गलती से सास के गाउन पर गिर गई। वेट्रेस को अंदाजा नहीं रहा होगा कि उसकी ये गलती उसे इनाम दिला देगी।

जिस महिला के ऊपर वेट्रेस ने सब्जी गिराई थी, उसी के बेटे की शादी हो रही थी। महिला बेटे की शादी में सफेद गाउन पहन कर पहुंची थी। जैसे ही यह घटना हुई इसके बाद ही महिला की बहू ने खुश होकर वेट्रेस को टिप में 100 डॉलर यानी करीब साढ़ें 7 हजार रुपए दे दिए।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस वेट्रेस का नाम क्लो बी है। यह महिला यहां की शादियों में वेट्रेस के तौर पर काम करती है। क्लो बी ने अपने टिक-टॉक अकाउंट पर इस पूरे वाकये का जिक्र किया है। उनका वीडियो 15 अप्रैल को अपलोड हुआ और इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

At the wedding, the waitress spilled vegetables on her mother-in-law’s clothes, then the daughter-in-law gave her seven and a half thousand rupees in happiness.