You are currently viewing शिवसेना हिन्द ने कर्फ्यू में नाकों पर लोगों की सेवा में तैनात पुलिस कर्मियों को बांटी कोल्ड ड्रिंक (देखें तस्वीरें)

शिवसेना हिन्द ने कर्फ्यू में नाकों पर लोगों की सेवा में तैनात पुलिस कर्मियों को बांटी कोल्ड ड्रिंक (देखें तस्वीरें)

जालंधरः कर्फ्यू में लोगों की सेवा करती आ रही शिवसेना हिन्द द्वारा आज ट्रैफिक डीसीपी नरेश डोगरा, एसीपी सेंट्रल हरसिमरत सिंह, एसीपी ट्रैफिक हरविंदर भल्ला और एसएचओ डिविजन चार की अगवाई में आज लोगों की सेवा में तैनात सभी पुलिस नाको पर कोल्ड ड्रिंक बांटी गई।

शिवसेना हिन्द के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष ईशांत शर्मा ने बताया कि यह हमारा चौथा बड़ा उपराला है। उन्होंने बताया कि इससे पहले हमने गरीबों और जरुरतमंद लोगों के लंगर लगाया था जो दस दिनों तक चलाया गया। इसमें 20 हजार भूखे लोगों का पेट भरा गया।

उन्होंने कहा हमारे इस काम से कई कई युवक प्रेरित हुए और लंगर सेवा शुरु की। इसके अलावा रोजाना नाको पर पुलिस कर्मियों की ड्यूटी को ध्यान में रखते हुए 100 पानी वाले वाटरकूलर दिए जा रहे है।

ईशांत शर्मा ने कहा की कोरोना वायरस की महामारी से अगर हमें यह जंग जीतनी है तो हमें अपने घरो में रहना चाहिए और बिना काम से बाहर ना निकले। प्रशासन के आदेशों का पालन करें। ईशांत शर्मा ने कहा की शिवसेना हिन्द हमेशा लोगों के लिए काम करती रही है और करती रहेगी।