You are currently viewing प्रेम विवाह से खफा पिता ने बेटी को जन्मदिन के बहाने घर बुलाया, फिर किया ऐसा काम जानकर कांप जाएगी रुह

प्रेम विवाह से खफा पिता ने बेटी को जन्मदिन के बहाने घर बुलाया, फिर किया ऐसा काम जानकर कांप जाएगी रुह

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत से एक हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर पिता अपनी बेटी के प्रेम विवाह से इतना नाराज हो गया कि उसने बेटी को मौत के घाट उतार दिया और शव को मेरठ के पास गंगनहर में फेंक दिया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

यह मामला राई थाना क्षेत्र के गांव मुकीमपुर का है। मौत से पहले लड़की का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उसने कहा था कि अगर उसकी मौत हो जाती है तो इसके जिम्मेदार उसके पिता, भाई और उसके दोस्त होंगे। इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस उसकी निशानदेही पर शव को गंगनहर से तलाशने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मुकीमपुर गांव की रहने वाली लड़की ने साल 2020 में पड़ोस में रहने वाले लड़के से प्रेम विवाह किया था। दोनों ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर घर से भागकर शादी की थी। दोनों का घर गांव में आसपास है और दोनों का गोत्र भी एक ही है। इससे लड़की के परिजन के अलावा आंतिल खाप के लोगों में भी नाराजगी थी। शादी के बाद दोनों कहीं छुपकर रह रहे थे।

Angry with love marriage, the father called the daughter home on the pretext of her birthday, then the soul would tremble after knowing that she did such a thing.