You are currently viewing जालंधर पहुंचे पूर्व कैबिनट मंत्री मदन मोहन मित्तल बोले – नही होंगे कृषि कानून रद्द

जालंधर पहुंचे पूर्व कैबिनट मंत्री मदन मोहन मित्तल बोले – नही होंगे कृषि कानून रद्द

जाखड़ को हराने वाले BJP MLA नारंग पर हमले के पीछे कांग्रेस का हाथ, किसान आंदोलन में घुसे खालिस्तानी व नक्सली

जालंधर: भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुशील शर्मा के नेतृत्व में जालंधर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस मौके पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल, पूर्व सीपीएस केडी भंडारी, पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, पंजाब प्रवक्ता मोहिंदर भगत महा मंत्री राजीव ढींगरा व पूर्व पार्षद भगवंत प्रभाकर, पूर्व अध्यक्ष रमन पब्बी, आदि मौजूद थे।

इस मौके पर मदन मोहन मित्तल ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री गुटका साहिब की कसम खाकर नोजवानो से वादा किया था कि पंजाब को नशा मुक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि न ही कैप्टन ने पंजाब को नशा मुक्त किया, न 25 लाख युवाओं को नौकरी दी न ही स्मार्ट फोन व लैपटॉप दिए और न ही बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपए महीना दिया। उन्होंने आगे कहा कि लड़कियो को PHD की मुफ्त शिक्षा देने का वादा भी पूरा नहीं किया गया और न ही बच्चों को मुफ्त किताबें दी गई।

मित्तल ने कहा कि कैप्टन ने इंडस्ट्री पालिसी बनाने का वादा पूरा किया। कैप्टन ने वादा किया था कि 5 रुपये यूनिट बिजली दी जाएगी जो कि 12 रुपये यूनिट बिजली दी जा रही है।उन्होंने कहा कि कैप्टन ने किसानों से धोखा दिया है। किसानों का 90000 करोड़ का कर्जा माफ नही किया। उन्होंने कहा कि कैप्टन के 5 साल के राज में 132 किसानों ने आत्महत्या की। कैप्टन ने वादा किया था कि दलितों को घर दिए जाएंगे लेकिन दलितों को घर मिले। उन्होंने कहा कि, अरुण नारंग हुए हमले को लेकर सोशल पर कुछ लोग हिंदू और सिखों को आपस में लड़वाने की साजिश रच रहे है जिसे हम कामयाब नहीं होने देंगे।

इस मौके पर विधायक नारंग के साथ हुई मारपीट पर बोलते हुए कहा कि इस घटना के पीछे कैप्टन सरकार का हाथ है। उन्होंने कहा कि नारंग के साथ हुई दर्दनाक व शर्मनाक घटना ने लोकतंत्र की हत्या की है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में खालिस्तानी व नक्सली घुसे हुए जो कि माहौल खराब कर रहे है। उन्होंने कहा कि विधायक नारंग के साथ हुई मारपीट के मौके पर पुलिस मूकदर्शक बनी रही। पुलिस की तरफ से मौके पर कोई लाठीचार्ज नहीं किया। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों को वापस नहीं लिया जाएगा। यदि इसमें किसान संशोंधन चाहते है तो हम इसके लिए तैयार है लेकिन कानून वापिस नहीं होंगे।