You are currently viewing पटियाला में जुलूस निकालने पर निहंगों और शिव सैनिकों में हिसंक झड़प के बाद माहौल तनावपूर्ण, SHO का हाथ काटने की खबर का डीसी ने किया खंडन

पटियाला में जुलूस निकालने पर निहंगों और शिव सैनिकों में हिसंक झड़प के बाद माहौल तनावपूर्ण, SHO का हाथ काटने की खबर का डीसी ने किया खंडन

पटियाला: पंजाब के पटियाला में शिव सैनिकों और निहंगों के बीच जुलूस निकालने को लेकर विवाद हो गया है। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच झड़प हो गई है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने मामले सुलझाने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर ही पथराव कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष पर भी तलवारें लहराने का आरोप है।

झड़प के दौरान यह खबर सामने आई कि एक एसएचओ का हाथ निहंग सिंहों ने काट दिया गया है। इस खबर को लेकर पटियाला के डीसी का बयान सामने आया है। उन्होंने हाथ काटे जाने की खबर को खारिज किया है। साथ ही इस प्रकार अफवाहों से बचने की अपील की है।

जानकारी के मुताबिक, इस घटना के दौरान एसएचओ समेत कुछ और लोग चोटिल हो गए हैं। वहीं पुलिस को हालात संभालने के लिए हल्का सा बल प्रयोग करना पड़ा। बताया गया कि फुव्वारा चौक पर अगर ये दो पक्ष आमने सामने आ जाते तो बड़ी हिंसा हो सकती है, जिसे पुलिस ने समय रहते संभाल लिया। वैसे, फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति बताई जा रही है।