You are currently viewing पटियाला-चीका हाईवे पर दर्दनाक हादसा : फौज से छुट्टी पर आए जवान सहित तीन की मौत- एक की हालत गंभीर

पटियाला-चीका हाईवे पर दर्दनाक हादसा : फौज से छुट्टी पर आए जवान सहित तीन की मौत- एक की हालत गंभीर

पटियाला (PLN-Punjab Live News) पटियाला-चीका स्टेट हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों ने कार को काटकर युवकों को बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है।

गांव दुल्लबा का नौजवान संदीप सिंह उर्फ लवी सेना से छुट्टी लेकर घर आया था। वह अपने अन्य साथियों लखबीर सिंह, जसवीर सिंह और सुलखन सिंह के साथ कार में सवार होकर पटियाला शॉपिंग करने जा रहा था। इस दौरान गांव से करीब 7 किलोमीटर दूर मुख्य मार्ग पर गांव मंजाल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

हादसा इतना भयंकर था कि कार चकनाचूर हो गई और राहगीरों ने कार को काटकर नौजवानों को बाहर निकाला और नजदीकी हड़ताल में भर्ती करवाया, जहां छुट्टी पर आए फौजी संदीप सिंह, जसवीर सिंह और लखबीर सिंह की मौत हो गई जबकि सुल्खन सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका इलाज जारी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

accident on Patiala Cheeka highway three killed including a soldier on leave from the army one in critical condition