You are currently viewing AAP का छोटा मफलर मैन सोशल मीडिया पर वायरल, हूबहू केजरीवाल से मिलता है लुक

AAP का छोटा मफलर मैन सोशल मीडिया पर वायरल, हूबहू केजरीवाल से मिलता है लुक

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल का मफलर भी उनकी तरह आम जनता के बीच काफी मशहूर है। इतना ही नहीं सर्दियों में जब वह मफलर में नजर आने लगे तो लोगों ने उनका नाम मफलरमैन रख दिया। अब उनका एक कॉपीकैट भी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, मंगलवार सुबह जैसे ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम के लिए काउंटिंग शुरू हुई वैसे ही आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक छोटे से बच्चे की तस्वीर शेयर की।

आप के ट्विटर हैंडल से पोस्ट इस तस्वीर के कैप्शन में ‘मफलरमैन’ लिखकर एक हंसी वाला इमोजी पोस्ट किया गया है। पोस्ट की गई तस्वीर में एक छोटा सा बच्चा नेताजी वाली ‘आप’ के टोपी पहने और मफलर पहने दिखाई दे रहा है. बच्चा हाथ से ऊपर की ओर इशारा कर रहा है। पोस्ट को 14,800 लाइक मिल चुके हैं। इस पर 400 से अधिक कमेंट हैं और 2,145 लोग इस पोस्ट को शेयर कर चुके है।

एक यूजर ने लिखा, आप की जीत पर बधाई. हालांकि, मैं भाजपा को ज्यादा पसंद करता हूं, लेकिन मैं कहना चाहता हूं ‘आप’ जीतने लायक थी। दूसर ने लिखा, बधाई सर.. आप ने यह सिद्ध किया कि विकास अच्छी चीज है, धर्म नहीं। अन्य ने लिखा, मफलरमैन एक बार फिर.. दिल्ली विधानसभा में जीत को लेकर आम आदमी पार्टी को बधाई। उन दिल्लीवासियों को भी बधाई, जिन्होंने हिंदू, मुस्लिम… हिंदुस्तान, पाकिस्तान पर मतदान न देकर शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर वोट दिया।