You are currently viewing अमृतसर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, फाइनेंसर ने पत्नी और 5 साल के बेटे की हत्या कर खुद को मारी गोली; सुसाइड नोट बरामद

अमृतसर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, फाइनेंसर ने पत्नी और 5 साल के बेटे की हत्या कर खुद को मारी गोली; सुसाइड नोट बरामद

अमृतसर: अमृतसर के श्री गुरु तेग बहादुर नगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फाइनेंसर ने सोमवार देर रात अपने पांच साल के बेटे की हत्या कर दी और अपनी पत्नी को भी गोली मार दी। फिर उसने खुदकुशी कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोठी नंबर 127 में विक्रमजीत सिंह मान की बॉडी के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें लिखा है कि कोरोना काल के दौरान लगे लॉकडाउन डाउन की वजह से उसे काफी घाटा हो गया था। इसके बाद भी उसने कारोबार को संभालने की कोशिश की, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हुआ। इस कारण वह खुद की और अपने परिवार की जीवन लीला समाप्त कर रहा है। घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

वहीं उपरोक्त मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। एडीसीपी हरपाल सिंह ने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में ले लिया गया है पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। परिवार के संगे संबंधी और रिश्तेदार देर रात घटनास्थल पर पहुंच गए।