You are currently viewing पंजाब में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, गुस्से में आए जीजा ने अपनी साली को उतार दिया मौत के घाट; इस काम के लिए बना रहा था दबाव

पंजाब में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, गुस्से में आए जीजा ने अपनी साली को उतार दिया मौत के घाट; इस काम के लिए बना रहा था दबाव

मोगा: मोगा के हिम्मतपुरा गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपनी ही साली की गला दबाकर हत्या कर दी. साली ने जीजा से शादी करने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर जेजे ने इस घटना को अंजाम दिया। मृतक साली की पहचान शरणजीत कौर के रूप में हुई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना निहाल सिंह वाला के जांच अधिकारी जसवन्त सिंह ने बताया कि बरनाला जिले के भोला सिंह ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी बेटी अमन कौर की शादी 2014 में हरदीप सिंह हिम्मतपुरा से हुई थी। उनकी दूसरी बेटी शरणजीत कौर काफी समय से उनके साथ रह रही थीं। जिसके चलते जीजा-साली के बीच अवैध संबंध बन गए।

हरदीप सिंह अपनी साली शरणजीत कौर से शादी कर उसे अपनी पत्नी बनाना चाहता था लेकिन उसने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद हरदीप ने अपनी साली की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को बताया कि शरणजीत की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। इतना ही नहीं आरोपी ने मृतका का अंतिम संस्कार भी अपने ससुराल भैणी वाहिया बरनाले कर दिया था।

भोला सिंह के बयानों के आधार पर निहाल सिंह वाला थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर धारा 302 के तहत आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

 

A shocking case came to light in Punjab