You are currently viewing लुधियाना में नाबालिगा को शादी का झांसा देकर घर से भगाया, यूपी के मिर्जापुर में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

लुधियाना में नाबालिगा को शादी का झांसा देकर घर से भगाया, यूपी के मिर्जापुर में ले जाकर बनाया हवस का शिकार

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) लुधियाना के हरि कृष्ण विहार इलाके की रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के साथ उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की पहचान सोहेल के रूप में ही है जो कि मूल रूप से बिहार के किशनगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस ने यह केस हरिकृष्ण बिहार की रहने वाली एक महिला की शिकायत पर दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनके मोहल्ले में रहने वाला सोहेल उनकी 17 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर घर से भगाकर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर ले गया और वहां पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी की प्रताड़ना से परेशान होकर लड़की ने फोन पर अपने पिता को सारी बात बताई।

उसके बाद पिता मिर्जापुर पहुंचे और बच्ची को वापस घर लेकर आए। इस मामले में एएसआई सुरिंदर सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। आरोपी को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

A minor girl from Ludhiana was raped in UP