You are currently viewing पंजाब में मानसिक रूप से परेशान महिला ने समाप्त की जीवन लीला, दूसरी बेटी के जन्म लेने पर थी परेशान

पंजाब में मानसिक रूप से परेशान महिला ने समाप्त की जीवन लीला, दूसरी बेटी के जन्म लेने पर थी परेशान

अबोहर: अबोहर के गांव बल्लूआना में एक विवाहिता ने घर में दूसरी बेटी होने से मानसिक परेशानी के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद महिला को इलाज के लिए फरीदकोट रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। फिर परिजन उसे बठिंडा ले गए, जहां बीती रात उसकी मौत हो गई। जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

इस संबंध में मृतक महिला आशा के पिता कश्मीर सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी करीब 17 साल पहले बल्लुआना निवासी फल विक्रेता बलदेव सिंह से की थी। उन्होंने बताया कि आशा के घर में एक 15 साल की लड़की और एक छोटा लड़का है। करीब दो माह पहले आशा के घर दोबारा बेटी का जन्म हुआ, जिसके बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गई। जिसकी दवा भी अबोहर से चल रही थी।

11 अप्रैल को बेटी को जन्म देने के दौरान उसने घर में रखा जहर खा लिया। जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। लेकिन जब उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो परिजन उन्हें बठिंडा ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि एएसआई ओम प्रकाश ने मृतका के पति और पिता के बयान पर 174 की कार्रवाई की है।

A mentally disturbed woman ended her life in Punjab, she was upset after the birth of her second daughter.