You are currently viewing पंजाब में चलती कार में लगी भीषण आग, चालक की सूझबूझ से सैकड़ों एकड़ गेहूं की फसल का हुआ बचाव

पंजाब में चलती कार में लगी भीषण आग, चालक की सूझबूझ से सैकड़ों एकड़ गेहूं की फसल का हुआ बचाव

खन्ना: खन्ना के पायल थाने के अंतर्गत आने वाले गांव शाहपुर में बुधवार देर रात एक कार में आग लग गई। गनीमत यह रही कि इंजन से धुआं निकलता देख ड्राइवर ने कार रोक दी और खुद बाहर निकल आया। चालक ने सूझबूछ दिखाते हुए उसी समय गुरुद्वारा साहिब में अनाउंसमेंट कर लोगों को इकट्ठा किया गया और समय रहते लोगों ने आग पर काबू पा लिया। जिससे आसपास खड़ी सैकड़ों एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख होने से बच गई।

स्कोडा कार को घुडानी निवासी मंदीप शर्मा चला रहा था। वह मैकडॉनल्ड्स से अपने गांव जा रहा था। शाहपुर गांव की सड़क पर मंदीप शर्मा ने इंजन से धुआं निकलता देखा तो तुरंत कार रोक दी। ग्रामीणों को सूचना दी गई और लोगों ने साहस दिखाते हुए आग बुझा दी।

आपको बता दें कि जिस सड़क पर कार में आग लगी, उसके दोनों तरफ गेहूं की फसल पकी हुई है। यदि आग की एक चिंगारी भी फसल तक पहुंच जाती तो कई एकड़ फसल जलकर राख हो जाती। आग गांव के रिहायशी इलाके तक भी पहुंच सकती है। इस घटना की सूचना मिलते ही थानाप्रभारी सतनाम सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने आग बुझाने में ग्रामीणों की मदद की।

A massive fire broke out in a moving car in Punjab, due to the driver’s intelligence, hundreds of acres of wheat crop was saved.