You are currently viewing पंजाब में 10वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने घर में घुसकर दो बार बनाया हवस का शिकार

पंजाब में 10वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी ने घर में घुसकर दो बार बनाया हवस का शिकार

जगराओं: पंजाब में 10वीं कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। जगराओं में घर में घुस कर आरोपी ने छात्रा को हवस का शिकार बनाया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान गुरजीत सिंह निवासी गांव गुजरवाल के रूप में हुई है।

इस संबंध में एएसआई काबल सिंह ने बताया कि गांव गुजरवाल निवासी पीड़ित ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी बोलने में असर्मथ है। वह बिल्कुल भी बोल नहीं सकती, लेकिन इशारों में बात समझा देती है। जब वह काम से वापस लौटा तो उसकी पत्नी ने उसे इशारा करते हुए बताया कि उसकी 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी के साथ जबरदस्ती गलत काम हुआ है। जिसके बाद उसने अपनी बेटी को अकेले में पूछा।

लड़की ने बताया कि गांव का रहने वाला युवक पिछले कई दिनों से परेशान करता आ रहा था, जो अब घर में घुस आया और उसके साथ दो बार रेप किया। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह बद कर दिया। आरोपी पिछले कई दिनों से लगातार स्कूल आते जाते परेशान करता था। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामले की गंभीरता देखते हुए तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया।

A massive fire broke out in a moving car in Punjab, due to the driver’s intelligence, hundreds of acres of wheat crop was saved.