You are currently viewing शादी की शॉपिंग करने युवती पटियाला गई तो हुआ मंगेतर के शादीशुदा होने का खुलासा, और फिर…

शादी की शॉपिंग करने युवती पटियाला गई तो हुआ मंगेतर के शादीशुदा होने का खुलासा, और फिर…

पटियाला (PLN-Punjab Live Punjab) शादी की शॉपिंग करने के लिए बठिंडा से पटियाला गई युवती संदिग्ध हालत में लापता हो गई है। लड़की के घर वालों को शक है कि बेटी के मंगेतर ने उसे कहीं बंधक बनाकर रखा है या फिर उसकी हत्या कर दी है। घरवालों का कहना है कि उनकी लड़की को पता चल गया था कि उसके मंगेतर की पहले ही शादी हो चुकी है, जिसके चलते मंगेतर ने उसे कहीं गायब कर दिया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने आरोपी मंगेतर नवनिंदरप्रीत पाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित पिता सुखचैन सिंह निवासी मॉडल टाउन बठिंडा ने बताया कि उनकी बेटी छपिंदरपाल कौर का रिश्ता पटियाला के रहने वाले आरोपी नवनिंदरप्रीत के साथ तय हुआ था। बेटी शादी की शॉपिंग करने के लिए बीते दिनों पटियाला गई थी लेकिन कुछ देर बाद मंगेतर का फोन आया कि उनकी बेटी झगड़ा करके कहीं चली गई है और उसका फोन भी मेरे पास है।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी को मंगेतर की पहली शादी के बारे में पटियाला आने पर पता चल गया था, जिसके चलते आरोपी मंगेतर ने बेटी का कत्ल कर दिया है या उसे कहीं बंधक बना लिया है। थाना अर्बन एस्टेट पटियाला पुलिस ने मंगेशकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Girl missing who went for wedding shopping secret of fiancee marriage was revealed in Patiala