You are currently viewing जालंधर और होशियारपुर के युवकों को ट्रैवेल ऐजेंट जंगल के रास्ते अवैध तरीके से ले जाए जा रहे थे स्पेन ,एक की बर्फ में दबने से मौत, दूसरा पहुंचा पोलेंड की जेल

जालंधर और होशियारपुर के युवकों को ट्रैवेल ऐजेंट जंगल के रास्ते अवैध तरीके से ले जाए जा रहे थे स्पेन ,एक की बर्फ में दबने से मौत, दूसरा पहुंचा पोलेंड की जेल

(PLN)होशियारपुर के मुकेरिया और जालंधर के दो युवको की धोखेबाज व ठग ट्रेवेल ऐजेंटों ने जिंदगी बर्बाद कर डाली। 12 लाख लेकर ट्रैवल एजेंट दोनों युवकों को अवैध तरीके से स्पेन ले जाए जा रहे थे मगर मुकेरियां के बलविंदर सिंह को नही पता था कि वो अब कभी दोबारा अपने परिवारजनों के मुह नही देख पायेगा और वह खुद मौत के मुह में धस जाएगा।

भारत से यूक्रेन, पोलैंड के रास्ते स्पेन में अवैध तरीके से जाना उसे इतना महंगा पड़ गया कि रास्ते में बलविंदर सिंह की पोलैंड में बर्फ में धंसने से मौत ही गई। 22 वर्षीय बलविंदर सिंह का शव करीब दो महीने बाद शुक्रवार को घर पहुंचने के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया।

वही जालंधर के खुरला किंगरा का रहने वाला दूसरे युवक कुलविंदर को पोलैंड पुलिस ने गिरफ्तार कर यूक्रेन के कैंप में भेज दिया है।

अब देखना ये होगा कि फर्जी ट्रेवेल एजेंट के खिलाफ आखिर कब कार्रवाई होगी। बलविंदर को मौत के मुह में धकेलने वाले ठग ट्रेवेल एजेंटों को कब सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।