You are currently viewing 6 साल की बच्ची की 3 नाबालिगों ने पीट-पीटकर की हत्या, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

6 साल की बच्ची की 3 नाबालिगों ने पीट-पीटकर की हत्या, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

गुवाहाटी: असम के नगांव जिले में कथित तौर पर तीन नाबालिगों ने एक 6 साल की बच्ची की पत्थरों से पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने पॉर्न वीडियो देखने से मना कर दिया था। असम की एक अदालत ने गुरुवार को तीन नाबालिगों को बच्ची की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में किशोर गृह भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगांव के तीन किशोरों ने उनके साथ अश्लील सामग्री देखने से इनकार करने पर 6 साल की बच्ची की कथित तौर पर हत्या कर दी। कोर्ट ने तीनों को किशोर गृह भेज दिया है। मामले में गिरफ्तार एक आरोपी के पिता को भी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को नागांव पुलिस ने एक लड़की की हत्या के मामले में 8 से 11 साल की उम्र के तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया। बच्ची ने मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। बच्ची का शव मंगलवार को कलियाबोर इलाके में एक पत्थर की खदान के शौचालय में मिला था।

पुलिस ने कहा कि मंगलवार को नाबालिग लड़की के घर के पास रहने वाले तीन ‘पॉर्न-एडिक्ट’ किशोर पीड़िता को पास की एक पत्थर की खदान में ले गए, जहां उन्होंने उसे अश्लील क्लिप देखने के लिए कहा। जब उसने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो लड़कों ने कथित तौर पर उसे पत्थरों से पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने एक आरोपी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है, जो अश्लील क्लिप से भरा था।

6 year old girl was beaten to death by 3 minors, you will be stunned to know the reason