You are currently viewing कपूरथला में 6 विदेशी महिलाएं काबू, भोले-भाले लोगों को निशाना बनाकर करती थीं लूटपाट

कपूरथला में 6 विदेशी महिलाएं काबू, भोले-भाले लोगों को निशाना बनाकर करती थीं लूटपाट

कपूरथला: कपूरथला में पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाली 6 विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 506 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हनुमानगढ़ (राजस्थान) निवासी दलजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह रात को डोगरा ढाबा से खाना खाकर निकला था। कुछ समय बाद उसकी मुलाकात एक विदेशी महिला से हुई। वह उसे अँधेरे में ले गई। वहां पांच अन्य विदेशी महिलाएं पहले से मौजूद थीं। पुलिस को दी शिकायत में दलजीत ने कहा कि इन महिलाओं ने तेजधार हथियार दिखाकर उसका सारा सामान लूट लिया।

थाना सतनामपुरा के एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि एसएसपी कपूरथला वत्सला गुप्ता और एसपी फगवाड़ा रूपिंदर कौर भट्टी के निर्देश पर पुलिस पार्टी ने शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए डोगरा ढाबा के पास नाकाबंदी की थी और दलजीत की शिकायत पर 6 विदेशी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। ये विदेशी महिलाएं अनजान लोगों को अपने जाल में फंसाती थीं और उन्हें लूट लेती थीं। बाद में धमकी देते थे कि अगर पुलिस को शिकायत दी तो झूठा केस दर्ज करा देंगे।

गौरव धीर ने कहा कि इन महिलाओं के पासपोर्ट और वीजा की जांच की जाएगी। यह भी पता लगाया जाएगा कि ये छात्र हैं या लूटपाट के मकसद से यहां रह रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले फगवाड़ा पुलिस ने देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने 26 महिला-पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

6 foreign women were controlled in Kapurthala, they used to target innocent people and commit robbery