You are currently viewing पंजाब में स्कूल वैन की बाइक से हुई टक्कर में 5 वर्षीय मासूम की मौत; 2 लोग गंभीर रूप से घायल- आरोपी चालक फरार

पंजाब में स्कूल वैन की बाइक से हुई टक्कर में 5 वर्षीय मासूम की मौत; 2 लोग गंभीर रूप से घायल- आरोपी चालक फरार

खन्ना: खन्ना में लोपोन गांव के पास एक स्कूल वैन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि बच्चे की मां और मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

खन्ना के मालेरकोटला रोड पर शिव मंदिर के पास रहने वाली महिला तरनजीत कौर अपने बच्चे यशराज के साथ लोपॉन स्थित अपने मायके आई थी। सोमवार सुबह इंद्रजीत सिंह अपनी बहन तरनजीत कौर और भतीजे यशराज के साथ खन्ना से जा रहे थे।

तीनों बाइक से घर से निकले थे। वे अभी गांव के बाहरी इलाके में पहुंचे ही थे कि सामने से एक स्कूल वैन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

समराला थाने के SHO राव वरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी वैन ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वैन को जब्त कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। उधर, पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

5-year-old innocent died in school van collision with bike in Punjab; 2 people seriously injured – accused driver absconding