You are currently viewing डेरा प्रेमी हत्याकांड: होशियारपुर में 2 और शूटर गिरफ्तार, हथियार सप्लाई करने वाला भी चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

डेरा प्रेमी हत्याकांड: होशियारपुर में 2 और शूटर गिरफ्तार, हथियार सप्लाई करने वाला भी चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

होशियारपुर: कोटकपूरा में डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमें 2 शूटर है। DGP पंजाब ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। डीजीपी ने बताया कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के मामले में 2 और शूटरों को होशियारपुर से गिरफ्तार किया है। इन शूटरों की पहचान मनप्रीत उर्फ मनी और भूपिंदर उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सीआई जालंधर, होशियारपुर और फरीदकोट पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन के दौरान यह गिरफ़्तारी की है। इसके साथ ही पुलिस ने एक अन्य आरोपी बलजीत उर्फ मन्ना को हरियाणा के 3 शूटरों को हथियार सप्लाई कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा डेरा प्रेमी प्रदीप के हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान पकड़े गए 3 आरोपियों में से 2 आरोपी मनीष और मोहित नाबालिग हैं वहीं जीतू का आपराधिक रिकॉर्ड है। इसके साथ ही जीतू लम्बे समय से गोल्डी बराड़ के संपर्क में था और उसके कहने पर कई वारदातों को अंजाम भी दे चुका है। इस हत्याकांड में और लोगों के शामिल होने का भी संदेह है। गौरतलब है कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ द्वारा डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पोस्ट शेयर की गई थी।

2 more shooters arrested in Hoshiarpur arms supplier also arrested by Punjab Police