You are currently viewing लॉकडाउन के कारण राजस्थान में फंसे पंजाब लौटे 112 मजदूर, तेज आंधी का फायदा उठाकर फरार, प्रशासन में हड़कंप

लॉकडाउन के कारण राजस्थान में फंसे पंजाब लौटे 112 मजदूर, तेज आंधी का फायदा उठाकर फरार, प्रशासन में हड़कंप

फाजिल्काः पंजाब के पड़ोसी राज्य राजस्थान से वापस लौटे 112 मजदूर फरार हो गए है। मामला फाजिल्का का है। पंजाब सरकार द्वारा राजस्थान में कोरोना वायरस के कारण फंसे मजदूरों को पंजाब में घर वापसी करवाई थी। इस दौरान 112 मजदूरों को तीन बसों के जरिए फाजिल्का लाया गया था। जहां पहले इन मजदूरों द्वारा पहले फाजिल्का बस स्टैंड के बाहर थरना दिया गया और किसी प्रशासनिक अधिकारी के आने से पहले ही यह लोग मौका देखकर फरार हो गए।

मजदूरों का आरोप था कि सरकार और प्रशासन द्वारा उनके रहने और खाने का कोई प्रबंधन नहीं किया गया जिसको लेकर उन्होंने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि उनकी कई जगहों पर मेडिकल जांच हो चुकी है। जब फाजिल्का थाना सिटी पुलिस के अधिकारी राजिंदर कुमार ने मौके पर स्थिति संभालने की कोशिश की गई तो तेज आंधी का फायदा उठाकर 112 मजदूर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों के खिलाफ मजदूरों को गुमराह करने को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। जबकि मजजूरों को क्वारंटीन करने के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।