You are currently viewing लुधियाना 326, अमृतसर 67, पठानकोट 5 और श्री मुक्तसर साहिब में 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 11 लोगों की मौत

लुधियाना 326, अमृतसर 67, पठानकोट 5 और श्री मुक्तसर साहिब में 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस, 11 लोगों की मौत

चंडीगढ़ः पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी जारी है। कोरोना का सबसे ज्यादा असर लुधियाना में देखने को मिल रहा है। आज जिले में कोरोना के 300 से भी ज्यादा मामले सामने आए है जबकि 9 लोग इस जानलेवा वायरस के कारण अपनी जान गवां चुके है। विस्तृत जानकारी इस प्रकार है-

 

 

लुधियाना में एक ही दिन में 326 पॉजिटिव, 9 मौतें
लुधियाना में कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप इस कद्र बढ़ता जा रहा है कि रोजाना सैंकड़ो मरीज इससे पीडि़त होकर सामने आ रहे है। सिविल सर्जन डा. राजेश बगगा ने बताया कि आज जिला लुधियाना में 326 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें जिला लुधियाना के 306 मरीज है। जबकि आज 9 मरीजों ने इस महामारी से पीडि़त होने के बाद दम तोड़ दिया। जोकि सभी जिला लुधियाना से संबधित थे। इससे अब तक जिले में मरने वालों का आंकड़ा 129 हो गया है। जबकि दूसरे जिले व राज्य के मरने वालों का आंकड़ा 41 है।

 

 

अमृतसर में कोरोना के 67 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, एक की मौत
अमृतसर में आज 67 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। इसके इलावा एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इसके साथ ही अब अमृतसर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2093 हो गई है। जिनमें 1516 मरीज ठीक हुए हैं, 491 का इलाज चल रहा हैं और 86 की मौत हो गई है।

 

 

कपूरथला के कस्बा बेगोवाल की निवासी एक महिला की कोरोना से मौत
जिला कपूरथला, हलका भुलत्थ के कस्बा बेगोवाल के गांव मियानी भग्गूपुरिया की निवासी एक महिला जसवीर कौर (70) पत्नी पलविन्दर सिंह की जालंधर में इलाज के दौरान कोरोना के कारण मौत हो गई। जिसका आज अंतिम संस्कार मियानी भग्गूपुरिया में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों द्वारा कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मृतका की लड़की काउंसलर और दामाद पुलिस में तैनात हैं, की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है।

 

 

पठानकोट में पांच और कोरोना मरीजों की पुष्टि
जिला पठानकोट में पांच और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई है। इस संबंधी सिविल सर्जन डॉक्टर भूपिन्दर सिंह ने बताया कि पांच व्यक्तियों की एंटीजन टेस्टिंग में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
 
श्री मुक्तसर साहिब में 10 नए कोरोना मामलों की पुष्टि
श्री मुक्तसर साहिब में 10 नए कोरोना मामलों की पुष्टि होने के बाद आज एक ही दिन में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीजों की संख्या 23 हो गई है। केस बढ़ने के साथ लोग चिंतित हैं। शहर में जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों का लोगों द्वारा उल्लंघन किया जा रहा है, जो आने वाले समय में घातक सिद्ध हो सकता है।

 

 

? 10 वर्ष से शुगर की बीमारी से परेशान महिला बोल रही थी कि दुनिया में ऐसी कोई दवाई नही जो मुझे ठीक कर सकें और……

? i Coffee और i Pulse लेने के एक महीने बाद बोली दुनिया में i Coffee और i Pulse है जिस ने मुझे ठीक कर दिया