You are currently viewing रोहतक PGI के MBBS छात्र की हॉस्टल के कमरे में लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

रोहतक PGI के MBBS छात्र की हॉस्टल के कमरे में लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

रोहतकः पीजीआई रोहतक के एमबीबीएस छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक फाइनल इयर के छात्र प्रशांत का शव एक कमरे से बरामद किया गया है.

 

पीजीआई के ब्वायज हॉस्टल के स्वामी विवेकानंद ब्लॉक से अचानक बदबू आनी शुरू हो गई. जब तलाश की गई तो बदबू 658 नम्बर रूम से आ रही थी. दरवाजा तोड़ कर देखा तो हिसार के रहने वाले प्रशांत का शव कम्बल में था, जोकि एमबीबीएस फाइनल ईयर का छात्र था. प्रारम्भिक जांच से ऐसा लग रहा था कि उसने कोई जहरीली चीज खाई है.
सूचना पुलिस को दी गई, एफएसएल व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल में एक सुसाइड नोट भी मिला, जिस पर लिखा था कि मैं सुसाइड कर रहा हूं, मेरी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. प्रशान्त के भाई हेमन्त ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रशांत ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं माना है.
उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले फोन पर बात हुई थी, उसने पापा से पैसे मांगे थे, लेकिन फिर मोबाइल बंद हो गया. इस घटना की सूचना के बाद वे यहां पहुंचे. हेमन्त ने बताया कि एक साल पहले मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद से प्रशांत परेशान रहता था. शायद इसी वजह से उसने ये कदम उठाया.
वहीं सूचना मिलने के बाद पीजीआई निदेशक डॉ. रोहताश यादव भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि शव 2-3 दिन पुराना लग रहा है. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने कहा छात्रों के मानसिक तनाव को दूर करने के लिए पीजीआई काउंसलिंग करता रहता है. फिर भी इस तरह का कदम उठा लेते हैं.