You are currently viewing हमने अपने नाम के आगे लिखा ‘चौकीदार’ , जिन्हें तकलीफ है वो पप्पू लिख लें, कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान

हमने अपने नाम के आगे लिखा ‘चौकीदार’ , जिन्हें तकलीफ है वो पप्पू लिख लें, कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहे तो अपने नाम के आगे पप्पू लिख सकते है, हमें एतराज नहीं लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव प्रचार जोरों पर है. सोशल मीडिया पर भी राजनीतिक पार्टियों के बीच वार पलटवार का दौर जारी है. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार चौर है’ नारे की काट खोजते हुए बीजेपी ने एक नया कैंपेन शुरू किया है ‘मैं भी चौकीदार’. इस कैंपेन के तहत बीजेपी से जुड़ें तमाम नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है.इन सबके बीच हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चौकीदार के नाम पर बीजेपी को घेरने वालों पर निशाना साधा है. अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा है, तुम्हे तकलीफ हो रही है तो तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो. हम बिल्कुल भी ऐतराज नहीं करेंगे.

बता दें पीएम नरेंद्र मोदी ने जैसे ही ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया, बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों ने भी खुद को देश का चौकीदार बताया. अब देखना ये है कि चौकीदार का नारा देकर बीजेपी इस चुनाव में इसे कितने वोट में बदल सकती है.