You are currently viewing Innocent Hearts स्कूल नूरपुर में किया गया ज़ोनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

Innocent Hearts स्कूल नूरपुर में किया गया ज़ोनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

जालंधर (अमन बग्गा): इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर रोड में विद्यार्थियों की खेल-प्रतिभा निखारने और खेल-भावना को विकसित करने के लिए ज़ोनल हैंडबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया,जिसमें 22 टीमों के साथ 12 स्कूलों के विद्यार्थियों ने अंडर-14,17,19 वर्ग में भाग लिया।

पीटीआई रमन मेहरा ने खिलाड़ियों की यादगार तस्वीर लेकर खेल मुकाबले का आरंभ किया। इस अवसर पर श्रीमती मीनाक्षी शर्मा, (स्कूल हेॅड, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल, नूरपुर) श्रीमती जसमीत बख़्शी, श्रीमती पूजा राणा, श्री कमल दीप सिंह (एचओडी, स्पोर्ट्स), श्रीमती मीनाक्षी (टीजीटी स्पोर्ट्स) कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए वहाँ उपस्थित थे।

खेल इंचार्ज श्री कमलदीप सिंह और खेल अध्यापक श्रीमती मीनाक्षी ने आए हुए खिलाड़ियों व अध्यापकों का स्वागत किया। स्कूल की हेॅड श्रीमती मीनाक्षी शर्मा ने खिलाड़ियों को सच्ची खेल-भावना तथा मेहनत के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया।

मैचों के विजेता इस प्रकार हैं-

▪️ अंडर-14 वर्ग (लड़के व लड़कियों) में रायपुर रसूलपुर स्कूल प्रथम, इनोसेंट हार्टस नूरपुर द्वितीय स्थान पर रहा।
▪️ अंडर-17 वर्ग में (लड़कों ने) इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर ने प्रथम, रायपुर रसूलपुर ने द्वितीय तथा अंडर-17 वर्ग में (लड़कियों ने) इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर ने तृतीय स्थान हासिल किया। गवर्नमेंट स्कूल रायपुर रसूलपुर प्रथम स्थान पर रहा
▪️ अंडर-17 वर्ग में लड़कियों में सरकारी स्कूल सुच्चीपिंड तीसरे स्थान पर रहा।
▪️ अंडर-19 वर्ग में इनोसेंट हार्टस स्कूल नूरपुर (लड़के व लड़कियाँ) प्रथम स्थान पर रहे।

गणमान्य व्यक्तियों ने प्रतिभागियों की सराहना की और प्रेरणादायक शब्दों से उनका उत्साहवर्धन किया। अधिकारियों द्वारा विजेताओं को बधाई दी गई तथा स्मृति-चिह्न प्रदान किए गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

Zonal handball tournament organized at Innocent Hearts School Noorpur