You are currently viewing जालंधरः प्रेमिका संग रंगरलियां मनाने में लीन था पति, तभी पत्नी की हुई एंट्री और…

जालंधरः प्रेमिका संग रंगरलियां मनाने में लीन था पति, तभी पत्नी की हुई एंट्री और…

जालंधर (अमन बग्गा): जालंधर के न्यू रतन नगर गली नंबर 2 में प्रेमिका संग रंगरलियां मना रहे पति को आज एक पत्नी ने रंगे हाथों काबू कर लिया। पत्नि ने इसके बाद आव देखा न ताव पति और प्रेमिका की पत्नी मुस्कान ने खूब धूलाई की। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मॉडल टाउन निवासी सन्नी कौल और उसकी प्रेमिका को पूछताछ के लिए थाने ले गई।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मुस्कान ने बताया कि सन्नी कौल के साथ उसका विवाह 10 साल पहले हुआ था और उसके दो बच्चे भी है। उसके पति के न्यू रतन नगर में रहने वाली एक युवती के साथ अवैध संबंध थे। मुस्कान ने बताया कि उसे किसी ने जानकारी दी कि उसका पति अपनी प्रेमिका को मिलने उसके घर गया है। मुस्कान ने बताया, इसके बाद मैं मुहल्ला निवासियों और अपने घर वालों के साथ पति के प्रेमिका के घर पहुंच गई और दोनों को रंगरलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया।

मोहल्ले में शोर शराबा होने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मुस्कान के ससुराल वाले भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि पुत्रवधू का उसके बेटे के साथ तलाक का केस चल रहा है क्योंकि उनके बेटे का किसी युवती के साथ इश्क चल रहा था। वहीं मुस्कान ने बताया कि उसके पति के अपनी प्रेमिका संग अवैध संबंध पिछले तीन साल से कायम है।