You are currently viewing VIDEO: ‘सरफरोश’ का गाना गाता कैमरे में कैद हुआ ये पुलिसकर्मी, गाना सुनते ही लोग भाग रहे घर के अंदर!

VIDEO: ‘सरफरोश’ का गाना गाता कैमरे में कैद हुआ ये पुलिसकर्मी, गाना सुनते ही लोग भाग रहे घर के अंदर!

नई दिल्ली: महाराष्ट्र पुलिस ने कोरोनो वायरस से लड़ाई के बीच लोगो को घर के अंदर रहने की अपील करने का एक अनोखा तरीका अपनाया है। एक सिपाही ने आमिर खान की फिल्म सरफ़रोश का गाना गाकर लोगों को जागरुक किया और लोगों को बाहर नहीं आने के लिए कहा। इस दौरान लाउटस्पीकर पर सिपाही- ‘जिंदगी मौत न बन जाए संभालो यारो’ गाते हुए दिखा।

लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों से की गई इस अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को ट्विटर पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लोगों को नियमों का पालन कराने की दिशा में महाराष्ट्र पुलिस के प्रयासों की सराहना की।

देखें VIDEO-

पुलिस के प्रयासों से प्रभावित होकर, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर पुलिसकर्मी का वीडियो पोस्ट किया और लोगों से संदेश समझने की अपील की। उन्होंने ट्वीटर करते हुए लिखा ‘महाराष्ट्र के एक पुलिस कांस्टेबल एक गाने में लोगों को सहयोग करने और घर के अंदर रहने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है। आशा है कि लोग उसके संगीत को सुनेंगे!’