You are currently viewing खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का VIDEO आया सामने, 2023 में कनाडा में हुआ था मर्डर

खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का VIDEO आया सामने, 2023 में कनाडा में हुआ था मर्डर

नई दिल्ली:  2020 में भारत में नामित आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का कथित वीडियो फुटेज सामने आया है। 18 जून, 2023 की शाम को ब्रिटिश कोलंबिया में एक गुरुद्वारे के बाहर गोली मारकर हरदीप सिंह निज्जर की हत्या कर दी गई थी। कथित वीडियो में खुलासा किया गया है कि हमलावरों ने निज्जर को गोली मारी और सिल्वर टोयोटा कैमरी गाड़ी में बैठ कर भाग गए।

निज्जर, जो गुरु नानक सिख गुरुद्वारा के अध्यक्ष थे, उनकी हत्या का वीडियो सीबीएस न्यूज़ को कैनेडियन इन्वेस्टिगैटिव डॉक्यूमेंट्री की ‘द फिफ्थ एस्टेट’ से मिला है। सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, फुटेज को एक से अधिक स्रोतों द्वारा सत्यापित किया गया है।

देखें VIDEO-

वीडियो में कथित रूप से दिखाया गया है कि निज्जर अपने ग्रे डॉज पिकअप ट्रक में गुरुद्वारे की पार्किंग से निकलते हैं, जबकि बगल की सड़क पर एक सफेद सेडान गाड़ी चल रही है। जैसे ही ट्रक बाहर निकलने के करीब पहुंचता है, कार निज्जर के ट्रक के सामने आ जाती है। सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, फिर, दो लोग ट्रक की ओर दौड़ते हैं और निज्जर को गोली मारकर सिल्वर टोयोटा कैमरी में बैठ कर भाग जाते हैं।

सीबीएस न्यूज़ के अनुसार दो गवाह भी घटना के समय वहां मौजूद थे। रिपोर्ट में बताया गया कि दो गवाह घटना के समय पास के एक मैदान में फुटबॉल खेल रहे थे। एक गवाह ने कहा कि वो उस जगह की तरफ भागे जहां से गोलियों की आवाज सुनी गई थी और उन्होंने हमलावरों का पीछा करने की भी कोशिश की।

गवाह भूपिंदर सिंह सिद्धू ने द फिफ्थ एस्टेट को बताया कि उन्होंने दो लोगों को भागते हुए देखा था। हम उस तरफ भागने लगे जहां से आवाज आ रही थी। उसने अपने दोस्त मलकीत सिंह से कहा कि वो पैदल ही हमलावरों का पीछा करे। सिद्धू ने द फिफ्थ एस्टेट को आगे बताया कि उसने निज्जर की छाती को दबाने की कोशिश की, और उसे हिलाकर देखा कि क्या वो सांस ले रहा है”। लेकिन वो पूरी तरह से बेहोश था, उसकी सांसें थम चुकी थी।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

VIDEO of murder of Khalistani terrorist Hardeep Singh Nijjar surfaced