You are currently viewing एक दूजे के हुए विक्की और कैट, कटरीना की इंगेजमेंट रिंग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

एक दूजे के हुए विक्की और कैट, कटरीना की इंगेजमेंट रिंग की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल और हिंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक भव्य समारोह में दोनों ने एक दूसरे को हमसफर चुन लिया। गुरुवार शाम दोनों की शादी की तस्‍वीरें सामने आईं तो फैंस उन्‍हें निहारते रह गए। फोटोज में लाल रंग के लहंगे में गोल्ड वर्क के साथ कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

कटरीना और विक्की ने फोटोज के साथ कैप्शन लिखा, ‘हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें इस क्षण तक ले आई है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं।’ इन तस्‍वीरों में कटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी ने फैंस का ध्‍यान खींचा। कटरीना ने जो इंगेजमेंट रिंग पहनी वो हीरे की है और उसमें एक बड़ा नीलम लगा है। उनकी शादी की अंगूठी ‘टिफ़नी एंड कंपनी’ की बताई जा रही है।

खास बात ये है कि इस बेशकीमती अंगूठी को पहले भी कई बार देखा जा चुका है। अगर आपको याद नहीं तो हम बता देते हैं कि ऐसी ही अंगूठी प्रिंसेज डायना पहने नजर आती हैं। बता दें कि इस भव्य अंगूठी की कीमत 9800 USD है, जो कि इंडियन करेंसी के मुताबिक, 7,40,735 रुपए की है। नीलम एक ऐसा रत्न है, जिसे सबसे महंगा भी माना जाता है।

Vicky and Kat, who are each other, will be blown away by knowing the cost of Katrina engagement ring