You are currently viewing कॉलेज के पहले ही दिन छात्र के साथ दर्दनाक हादसा, टिप्पर के साथ हुई टक्कर में मौत; इलाके में शोक की लहर

कॉलेज के पहले ही दिन छात्र के साथ दर्दनाक हादसा, टिप्पर के साथ हुई टक्कर में मौत; इलाके में शोक की लहर

सुल्तानपुर लोधी: सुल्तानपुर लोधी के डल्ला रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया। खबर मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर लोधी के मोहल्ला सेंटर टाउन का 18 वर्षीय नवदीप सिंह मलसियां ​​स्थित एपीजे नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई करता था।

बताया जा रहा है कि दो महीने की ट्रेनिंग के बाद आज पहले दिन नवदीप अपने साथी अजय के साथ मोटरसाइकिल से कॉलेज जा रहा था। जब वह बाइक पर डल्ला रोड के पास एक पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो अचानक सामने से एक टिप्पर आ गया। जिसके बाद मोटरसाइकिल असंतुलित होकर गिर गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया।

इस घटना के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पुलिस को सूचना दी। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से दोनों युवकों को सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने नवदीप को मृत घोषित कर दिया और उसके शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया और घायलों का इलाज किया गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tragic accident with student on the very first day of college, death in collision with tipper; wave of mourning in the area