You are currently viewing दर्दनाक: चालक को आया हार्ट अटैक, पेड़ से जा टकराई कार; भाई-बहन की मौत; धार्मिक स्थान से माथा टेककर लौट रहे थे सभी

दर्दनाक: चालक को आया हार्ट अटैक, पेड़ से जा टकराई कार; भाई-बहन की मौत; धार्मिक स्थान से माथा टेककर लौट रहे थे सभी

होशियारपुर: होशियारपुर के मुकेरियां के पास मुकेरियां हाजीपुर मुख्य मार्ग पर भीषण हादसा हो गया। एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। कार पेड़ से इतनी जोर से टकराई कि वह पूरी तरह टूट गया। हादसे का कारण कार चालक को दिल का दौरा पड़ना बताया जा रहा है।

मौके पर मौजूद एक शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि हाजीपुर की ओर से आ रही कार सीधे पेड़ से टकरा गई। कार में दो बच्चों समेत कुल पांच लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि राहगीरों की मदद से कार में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला गया और मुकेरियां अस्पताल पहुंचाया गया।

शख्स ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कार में सवार 2 लोगों की मौत हो गई। दोनों मृतकों की पहचान जयेश महंत और उसकी बहन निवासी न्यू कॉलोनी मुकेरियां के रूप में हुई है। इसके साथ ही बाकी घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जालंधर रेफर कर दिया है।

Traumatic: Driver suffers heart attack, car crashes into tree; death of brother or sister; Everyone was returning from the religious place with their heads bowed.