You are currently viewing अमेरिका में दो पंजाबी युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 6 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से निकाला जा सका बाहर

अमेरिका में दो पंजाबी युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, 6 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से निकाला जा सका बाहर

दसूहा: दसूहा के एक ही गांव के दो युवकों की अमेरिका में मौत की दुखद खबर सामने आई है। ये दोनों युवक होशियारपुर जिले के दसूहा के गांव तुर्काना के रहने वाले थे और दो साल पहले रोजी-रोटी कमाने के लिए अमेरिका गए थे।

ये दोनों युवक अमेरिका में कैलिफोर्निया से न्यू मैक्सिको तक एक साथ ट्रेलर चला रहे थे। जब वे हाईवे नंबर 144 पर पहुंचे तो गलत साइड से आ रहे एक ट्रॉले से उनका एक्सीडेंट हो गया। हादसा इतना भयानक था कि करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद इन्हें बाहर निकाला जा सका और इन दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे।

मृतकों में से एक की पहचान 23 वर्षीय सुखजिंदर सिंह पुत्र सरूप सिंह के रूप में हुई है। यह युवक तीन बहनों का इकलौता भाई था और सुखजिंदर सिंह के पिता एक किसान हैं, जबकि दूसरे युवक की पहचान सिमरनजीत सिंह पुत्र रविंदर सिंह उम्र 23 साल है जो दो साल पहले अमेरिका गया था और अपने परिवार का इकलौता बेटा था. . सिमरनजीत सिंह के पिता भी किसान हैं।

परिजनों के मुताबिक बीती रात उन्हें फोन आया कि इन दोनों युवकों की एक हादसे में मौत हो गई है, जिसके बाद पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। अब परिजन और ग्रामीण केंद्र सरकार और पंजाब सरकार से मांग कर रहे हैं कि उनके बेटों को न्याय दिया जाए और मृतकों को उनके पैतृक गांव पंजाब लाया जाए ताकि वे अपने बेटों का अंतिम संस्कार कर सकें।

 

 

 

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Two Punjabi youths died tragically in a road accident in America, could be pulled out of the vehicle after 6 hours of hard work.